उजियारपुर: छोटी बहन को बचाने के क्रम में बड़ी बहन की पानी भरे गड्ढे में डूबने से हुई मौत

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 में मंगलवार की सुबह एक बच्ची की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है की बच्ची अपनी छोटी बहन को गड्ढे में डूबने से बचा रही थी इसी क्रम में अपनी छोटी बहन को बचा ली लेकिन खुद गड्ढे में फिसल गई और उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना के बाद मृतक बच्ची के परिवार में चीख पुकार मची हुई है। वही घटना की सूचना पर स्थानीय उजियारपुर थाना की पुलिस भी पहुंच कर घटना की जांच कर रही है।

उजियारपुर

घटना के संबंध प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी राजेश कुमार साह की 12 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी अपनी छोटी बहन के साथ घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर खेत में घास काटने गई थी। इसी क्रम में छोटी बच्ची पानी में फिसल कर जा गिरी उसके बाद उसकी बड़ी बहन पूजा कुमार ने उसे बचाने एक लिए दौड़ पड़ी और अपनी छोटी बहन का हाथ पकड़ के बाहर खिच लिया।

Join Telegram channel

उजियारपुर

लेकिन अपनी छोटी बहन को बाहर खिचने के दौरान पूजा की पैर फिसल गई और वो खुद पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। गड्ढा में गिरने के बाद उसे डूबता देख स्थानीय लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन गड्ढा काफी गहरा होने के कारण वह काफी नीचे तक चली गई और जब तक उसे निकाला गया तब तक उसने अपना दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मृतक के परिवार को पता चला तो उसके परिवार में कोहराम मच गया।

वही घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर थाना की पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर बताया है की प्राकृतिक आपदा के दौरान होने वाली मृत्यु, डूब कर होने वाली मृत्यु के लिए आर्थिक मदद के रूप में 4 लाख रुपये की मुआवजा राशि मृतक के परिवार को प्रदान की जाएगी। वही घटना को लेकर मृतक के परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है।

विकाश कुमार झा की रिपोर्ट

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial