उजियारपुर: जल जमाव वाले दलित एवं महादलित मुहल्ले का CO अजित कुमार झा ने किया निरीक्षण, दो दिन में होगा अस्थायी निदान

उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत अंगारघाट पंचायत के डिहुली गांव में वार्ड संख्या 12 एवं 13 दलित और महादलित मुहल्ले में एक से दो फीट घरों एवं रास्ते पर वर्षा का पानी प्रवेश कर जाने से लोगों का जीना दुर्लभ हो चुका है। वही महामारी फैलने की डर से लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। सभी ग्रामीणों ने जल निकासी की व्यवस्था करने सहित अन्य मांगों को लेकर एस एच 55 को डिहुली गांव में सड़क जाम आंदोलन भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के नेतृत्व में किया था।

ग्रामीणों की मांग पर आज सहानुभूति पूर्वक विचार करने एवं स्थल निरिक्षण करने को लेकर डिहुली ग्राम पहुंचे अंचलाधिकारी ने बताया की जल जमाव का अस्थायी निदान दो दिनों में कर दिया जाएगा। जहां दोनों वार्डो का स्वयं निरिक्षण ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के साथ किया। निरिक्षण उपरांत स्थानीय मुखिया पति रमेश शर्मा को अस्थायी नाला का निर्माण करने एवं सभी ग्रामीणों को सहयोग करने का सुझाव दिया।

Join Telegram channel

भाकपा माले उजियारपुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया कि सभी ग्रामीणों की संघर्ष एवं जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यह कार्य सम्भव हो सका है। मौके पर गुणेश्वर राय, रमेश कुमार दास, दामोदर पासवान, गोपाल दास, हरिकांत गिरि, समीम मन्सूरी, कारी राय, गुन्जेश राय, पिन्टू कुमार, भुनेश्वर दास, सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial