उजियारपुर: तेज बारिश के कारण के धमुआ चौक के निकट 30 वर्ष पुराना मिट्टी का घर गिरने से 03 लोगों की दबकर हुई मौत

उजियारपुर प्रखंड के पतैली पूर्वी पंचायत के वार्ड संख्या 02 में धमुआ चौक के निकट गुरुवार की सुबह एक 30 वर्ष पुराना मिट्टी का घर गिर जाने से घर में सोये 03 लोगों की दबकर मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है। घर गिरने का कारण बताया जा रहा है की बुधवार की देर रात्री हुई तेज बारिश का पानी घर के चारों तरफ लग गया था और जैसे जैसे पानी जमीन के अंदर गया घर का दीवार धँसने लगा और दीवार क्रैक होकर टूर कर गिर गया।

घटना के संबंध में घर का मालिक सुरेन्द्र चौधरी के द्वारा बताया गया है की उनका पूरा परिवार घर के अंदर सोया हुआ था और वे खुद घर के बाहर सोये हुए थे। रात को उन्हे घर गिरने की जरा सा भी आशंका नहीं हुई लेकिन सुबह अचानक से घर गिर गया और घर के अंदर सोये 03 लोगो की मौत हो गई। मृतकों में सुरेन्द्र चौधरी की 60 वर्षीय पत्नी मीरा देवी, उनकी 25 वर्षीय बेटी प्रियदर्शनी कुमारी एवं उनकी 06 वर्षीय नातिन आयुषी कुमारी की मौत दबकर हो गई है।

Join Telegram channel

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घर का मलबा हटाकर दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया लेकिन जब तक निकाला गया तब तक काफी देर हो चुकी थी। उनलोगों के उपर घर का मलबा गिरने एवं दम घुटने के कारण मौत हो गई। सुबह सुबह हुई इस दर्दनाक घटना से उनके परिवार में कोहराम मच गया है और गांव में चारों तरफ मातमी सन्नाटा पसड़ा हुआ है। अब देखना है की इस हादसे में प्रसासन उस परिवार को कहां तक मदद करती है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial