उजियारपुर: देवखाल चौर में चारा लाने गई लड़की का पड़ा बम पर पैर, विस्फोट होने से उरे पैर के चीथरे-चीथरे

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत अंतर्गत स्थित देवखाल चौर में पशु के लिए चारा लाने गई एक लड़की कि सरसों के खेत में पहले से रखे हुए विस्फोटक पर पैर परने से उसके पैर के चीथरे उड़ गए है। लड़की कि एक पैर बुरी तरह से घायल हो चुका है घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा गाड़ी बुला कर उजियारपुर प्राथमिक उपचार केंद्र में भर्ती करवाया गया।

जहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफ़र कर दिया गया है। घटना के संबंध में लड़की कि पहचान उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी मोहन पासवान कि 15 वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी के रूप में कि गई है। वही घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि लड़की शनिवार कि दोपहर करीब 12 बजे मवेशी कि चारा लाने के लिए चौर में गई थी।

Join Telegram channel

इसी क्रम में देवखल चौर स्थित एक सरसों के खेत से होकर गुजरने के क्रम में उसका पैर एक विस्फोटक पर पर गया और विस्फोट होने के बाद वो काफी दूर जाकर गिरी। इस विस्फोट में लड़की का एक पैर बुरी तरह से घायल हो चुका है। वही इस घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद उजियारपुर थाना घटनस्थल पर पहुच कर घटना कि छानबिन करने में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial