उजियारपुर: देशी कट्टा के साथ युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले!

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत के वार्ड संख्या 02 से सोमवार की शाम को एक युवक को देशी कट्टा के साथ लोगों ने पकड़ लिया फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जमीन विवाद के संबंध में गोली मारने के उद्देश्य से देशी कट्टा लेकर आया था लेकिन लोगों ने पूछताछ कर उसका तलाशी लिया तो उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद हुआ जिसके बाद उसे उजियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को दो लोगों के बीच हुए जमीन विवाद में एक पक्ष के लोगों के द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों के घर पर जाकर गाली-गलौज एवं विरोध करने पर महिलाओ के साथ मारपीट किया गया।

Join Telegram channel

इसी क्रम में शिवमंदिर के पास में एक बाहरी व्यक्ति को देख ग्रामीणों ने उससे पूछ ताछ किया एवं उसकी बॉडी कि तलाशी लिया तो उसके पास से एक देशी कट्टा निकला जिसके बारे में युवक ने बताया की उसे नितिन कुमार ने देशी कट्टा लेकर आने के लिए बोला था।

देशी कट्टा लेकर आने वाला युवक का पहचान उजियारपुर प्रखंड के बेलारी पंचायत के वार्ड संख्या 02 निवासी रामसागर महतो का पुत्र रोशन कुमार के रूप में किया गया है। वही युवक की पहचान होने के बाद लोगों ने उजियारपुर थाना के हवाले कर दिया है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया है की युवक को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial