उजियारपुर: दो महीने पहले बनी PCC सड़क महज एक ट्रक चढ़ने से ही हो गई टुकड़ा टुकड़ा, लूट घसोट का जीता जागता उदाहरण देखिए

उजियारपुर प्रखंड के सातनपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 12 वाजिद पुर गांव में लूट घसोट का एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे पंचायती राज में हो रही बड़े पैमाने पर लूट घसोट का पोल खोल रहा है। सरकार के द्वारा दी जाने वाली लाखों रुपए की फंड से सड़क का निर्माण करवाना होता है ताकि वह सड़क मजूबत हो और टिकाऊ हो और ज्यादा दिनों तक चल पाए। लेकिन निचले स्तर के जो लोग है वह पैसों का बन्दरबाट कर खुद का जेब गरम करते है और सड़क में 50% से भी कम राशि का उपयोग कर सड़क निर्माण करवाते है।

घटिया गुणवत्ता वाली सामनों से निर्मित सड़क ज्यादा दिन तक तो चलेगा नहीं इसका जीता जगत नमूना सातनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 वाजिदपुर गांव में देखने को मिली है। बताया जा रहा है की यह PCC सड़क का निर्माण दो महीने पहले ही करवाया गया था और इस पर से एक ट्रक गुजरा और सड़क टुकड़ों में बट गया। जब स्थानीय ग्रामीण सड़क का विडिओ बनाकर शिकायत करने की बात कर रहे थे तो लूट घसोट में शामिल लोग उन्हे वहां से डाट फटकार कर भगा रहे थे।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की इस सड़क का निर्माण मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना से करवाया गया है जिसमें घटिया क्वालिटी का बालू और सिमेन्ट का उपयोग किया गया है जिसके कारण यह दो महीने में ही टूट रहा है। लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की सबकी मिली भगत के कारण इस सड़क के टूटने पर भी कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। अतः इस घटना पर उच्चाधिकारियों को कड़ी से कड़ी एक्शन लेना चाहिए और लूट घसोट में शामिल सभी लोगों को दंडित करना चाहिए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial