उजियारपुर: नेपाली हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाला शूटर गिरफ्तार

नेपाली हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाला शूटर गिरफ्तार: उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर में बीते 28 अगस्त को हुए नेपाली हत्याकांड के आरोपी मुखिया कों उजियारपुर पुलिस गुरुवार की शाम को अपने दल बल के साथ करिहारा गाँव उसके निवास स्थान पर गिरफ्तार करने गई थी। लेकिन मुखिया अपने समर्थकों की सहायता से घर से फरार हो गया था। साथ ही पुलिस के ऊपर रोड़ेबाजी भी की थी।

इस घटना के बाद उजियारपुर पुलिस ने 28 अगस्त को मुसरिघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली निवासी संदीप चौधरी उर्फ नेपाली की सातनपुर में गोली मारकर की गई हत्या के एक आरोपी शूटर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में मोहिउद्दीननगर से एक आरोपी माधोडीह निवासी सुजीत गिरी का पुत्र विक्रम गिरी को गिरफ्तार किया गया है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए आरोपी के द्वारा खुलासा किया गया है की वो चाँदचौर करिहारा निवासी मुखिया मनोरंजन गिरी के कहने पर अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप चौधरी उर्फ नेपाली की सातनपुर चौक के पास एक हार्डवेयर की दुकान पर गोली मार कर हत्या कर दिया था।

उजियारपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार के द्वारा बताया गया है की मुसरिघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर निवासी मनमोहन झा की हत्या अपराधियों के द्वारा 9 जुलाई को समस्तीपुर शहर के सोनवर्षा चौक पर खदेड़कर कर दिया गया था। इस हत्या में नेपाली चौधरी के द्वारा लाइनिंग की गई थी। जिसके बाद नेपाली की आवाजाही मुखिया के घर के समीप मंदिर के पास तक बढ़ गई थी।

इसी को लेकर मुखिया मनोरंजन गिरी ने अपने सहयोगी विक्रम गिरी को नेपाली चौधरी की हत्या करने के लिए कहा था। उसके बाद विक्रम गिरी ने मुखिया के बातों में आकर नेपाली की हत्या कर दिया था। थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की इस हत्या कांड में एक आरोपी युवक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

साथ ही दो आरोपी अपने आप को सरेंडर कर दिया है एवं विक्रम गिरी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इस हत्या कांड में शामिल अन्य आरोपीयो की गिरफ़्तारी करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial