उजियारपुर: पुआल लदे पिकअप में सड़क किनारे स्थित बिजली के तार सटने से हुए शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग पर पाया गया काबू

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी एवं गांवपुर पंचायत के सीमा क्षेत्र अंतर्गत मोरही डीह के पास में शनिवार एवं बुधवार हाट के निकट शनिवार को समस्तीपुर से उजियारपुर जाने वाली सड़क से होकर एक पिकअप वैन पुआल ओवरलोड करके उजियारपुर कि तरफ जा रही थी। इसी क्रम में सड़क किनारे स्थित बिजली कि तार के संपर्क में पिकअप वैन आ गई जिसके कारण शॉर्ट सर्किट होकर पुआल में आग लग गई।

आग लगने के साथ ही आसपास के लोगों ने हल्ला करना शुरू किया जिसके बाद गाड़ी चालक ने गाड़ी को रोक दिया लेकिन ग्रामीणों ने अपने सूझ बुझ से गाड़ी चालक को गाड़ी गाँव से आगे ले जाकर रोकने के लिए कहा जिसके बाद ड्राइवर गाड़ी को आगे एकांत में ले जाकर रोक दिया। फिर स्थानीय लोगों कि सहायता से आग पर काबू पाने कि कोशिश कि गई साथ ही फायर ब्रिगैड को भी बुलाया गया।

Join Telegram channel

स्थानीय लोगों एवं फायर ब्रिगैड कि मदद से आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि इस अगलगी की घटना से किसी जान माल की नुकसान होने से बच गया। घटन कि सूचना पर पहुचे उजियारपुर थाना के SI विनय कुमार के द्वारा बताया गया कि गाड़ी चालक के गाड़ी छोर कर भाग जाने के कारण उसके मालिक का पता नहीं लगाया जा सका है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial