उजियारपुर: पोखर में कपड़ा साफ करने के क्रम में गहरे पानी में जाने से एक बच्ची की हुई मौत

उजियारपुर प्रखंड के चैता दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या 11 में आज शुक्रवार को तालाब में कपड़ा धोने गई एक बच्ची की गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। वही इस दुखद घटना के बाद बच्ची के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया।

उजियारपुर न्यूज

प्राप्त जानकारी अनुसार चैता दक्षिणी पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी राजगीर साहनी की 17 वर्षीय पुत्री सोनिया कुमारी दीग्घी पोखर में अपना कपड़ा साफ करने गई थी। इसी क्रम में वो पोखर के गहरे पानी में चली गई जिसके कारण वो ऊसमें डूब गई। जब तक लोग उसको निकालने की कोशिश किए तब तक उसकी डूबने से मौत हो गई। घटना की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया वही उनके माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है।

Join Telegram channel

घटना की सूचना पर पहुंची अंगारघाट थाने के एस आई लाल जी राम शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। घटनास्थल पर महावीर पोद्दार, कमलकांत राय, रघुवंश राय, दिलीप कुमार राय, वीरेन्द्र कुमार, निषाद विमल कुमार दास, कारी सहनी, जागो सहनी, मौजे लाल सहनी, धर्मेन्द्र सहनी, बलराम सहनी, पन्कज सहनी, सहित सैकड़ों व्यक्ति घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को ढाढ़स बँधाया एवं सान्त्वना दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial