उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट चौक पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन, भाकपा माले के द्वारा छात्र आंदोलन के समर्थन किया गया

भाकपा माले ने उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट चौक पर आरआरबी एनटीपीसी ( RRB NTPC), ग्रूप डी ( GROUP D) परीक्षाफल में धांधली करने एवं विरोध करने पर छात्र आंदोलन को कुचलने के लिए बेरहमी से लाठी चार्ज और अश्रुगैस के गोले दागने की घटनाओं की तीव्र निन्दा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन कर प्रतिरोध सभा समीम मन्सूरी की अध्यक्षता में किया गया।

इस प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार का कहना है कि रोजगार देने वाले देश में सबसे बङे विभाग रेलवे का है। रेलवे बोर्ड की लापरवाही और विफलता के कारण आरआरबी एनटीपीसी एवं ग्रूप-डी के परीक्षा परिणाम में धांधली किया गया है। वो कहे कि सीबीटी-2 ( CBT-2) को हटाकर परिणाम घोषित करें। रेलवे बोर्ड की कमिटी बनाने की घोषणा छात्र आंदोलन के साथ एक तरह धोखा के आलावे कुछ नहीं है।

Join Telegram channel

उन्होंने कहा कि रेलवे बोर्ड यदि छात्रों के प्रति ईमानदार है तो अपने घोषणा के अनुसार 20 गुणा रिजल्ट घोषित किया जाए। रेलवे बोर्ड और केन्द्रीय सरकार छात्रों-युवाओं को बेरोजगारी के दलदल में धकेल कर रेलवे को बेचा जा रहा है। इस साजिश को छात्रों-युवाओं को समझना होगा कि 2019 में फार्म भराया जाता है और परिणाम 2022 में। आज शिक्षा और रोजगार को लेकर बङे पैमाने पर छात्रों एवं युवाओ में असन्तोष व्याप्त हो रहा है जिसका जिम्मेदार केन्द्रीय और राज्य की सरकारें हैं।

छात्र आंदोलन में दिलीप कुमार राय, राम कॄपाल राय, अमरेश कुमार, रितेश कुमार, मो0 अमजद, राजा कुमार, चन्दन कुमार, सोनू कुमार, रणजीत पासवान, समी आलम, अशोक कुमार राय, लखन राय, शिव नारायण चौरसिया, राम चन्द्र राय, अवधेश दास, हरे कॄष्ण राय, नरेश साह, दामोदर पासवान, महेन्द्र पासवान सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial