उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर पूर्वी पंचायत के रामनगर मोहल्ले के दो निवासी को ट्रक चालक ने कुचला

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में आज सुबह मंगलवार को NH- 28 के बसढिया स्थित एक लाइन होटल के निकट अनियंत्रित ट्रक ने एक गांव के 02 साईकिल सवार छात्र और किसान को कुचल दिया। साईकिल सवार छात्र को मौके पर मौत हो गई। साईकिल सवार किसान घायल हो इलाज के समस्तीपुर में भेजा गया है। मृत छात्र का पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदचौर पूर्वी पंचायत के रामनगर मोहल्ले निवासी अनिल सहनी के पुत्र पवन कुमार 18 वर्ष के रुप में किया गया हैं। घायल किसान का पहचान उसी मोहल्ले के ही विष्णुदेव साह 55 वर्ष के रुप में किया गया हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक छात्र पवन साईकिल से दलसिंहसराय स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने जा रहा था। इसी क्रम में अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक सवार ने पीछे से साईकिल सवार छात्र को कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही पवन का मौत हो जाता हैं। वहीं दलसिंहसराय बाजार समिती में सब्जी बेचने जा रहा किसान विष्णुदेव साह को भी कुचल देता है। वहीं ट्रक चालक ने बल्लोचक के निकट गाड़ी खड़ा कर फरार हो जाता हैं। घटना घटने के बाद जुटे आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर मुआवजे मांग करने लगे। इस घटना की सुचना मिलने पर थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच सड़क जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कर सड़क जाम को खत्म कराया गया।

Join Telegram channel

आपको बता दूं कि घायल किसान को बेहतर इलाज के लिए स्थनीय लोगों ने समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया हैं। वहीं, घटना की सुचना मिलने पर चांदचौर पूर्वी पंचायत के मुखिया अरुण कुमार सिंह और बसढिया पंचायत के मुखिया हेमंत सहनी सहित अन्य प्रतिनिधि के पहल पर बीडीओ के मुआबाजे राशि देने की आश्वासन किया गया तब आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम को खत्म किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial