उजियारपुर: पड़ोसियों द्वारा जबरन गेहूं काटने का विरोध करने पर युवक को ताड़ के पेड़ से बांध बुरी तरह पीटा, स्थानीय उपचार केंद्र में चल रहा इलाज

उजियारपुर प्रखंड के निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 10 में 13 अप्रैल मंगलवार को एक घटित घटना सामने आई है जहाँ पर एक लड़के के गेहूं के खेत से जबरन उसके पड़ोसियों के द्वारा गेंहू काटा जा रहा था। जब लड़के ने अपने खेत से गेहूं काटने का विरोध किया तो गेंहू काट रहे पड़ोसियों ने लड़के ताड़ के पेड़ में रस्सा से बांध कर बुरी तरह से पीट पीट कर बेहोश कर दिया एवं घटना को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से सारे पड़ोसी भाग निकला।

प्राप्त जानकारी अनुसार निकसपुर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी स्वर्गीय अमरकांत चौधरी का पुत्र आजाद चौधरी को उसके कुछ पड़ोसियों ने उसके खेत से जबरन गेंहू काट रहा था। जब इसकी खबर आजाद चौधरी को लगा तो वो मंगलवार कि सुबह अपने खेत में गया जहाँ पर पहले से उसके पड़ोसियों के द्वारा गेंहू काटा जा रहा था। जब आजाद ने गेंहू काटने का विरोध किया तो उसके पड़ोसियों ने आजाद कुमार को ताड़ के पेड़ में बांध कर बुरी तरह से पीटकर बेहोश कर वहां से भाग निकला।

Join Telegram channel

जब शोर शराबा सुनाई दिया तो स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुचे जिसके बाद आजाद कुमार को ताड़ के पेड़ से खोलकर होश में लाया गया। होश में आने के बाद आजाद कुमार ने घटना कि जानकारी देते हुए बताया है कि उसके पड़ोसी प्रभाकर चौधरी पिता देव कांत चौधरी, अमित कुमार चौधरी पिता देव कांत चौधरी, जय कांत चौधरी पिता स्वर्गीय योगेंद्र चौधरी और देव कांत चौधरी पिता स्वर्गीय योगेंद्र चौधरी पर आरोप लगाया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद घायल आजाद चौधरी को स्थानीय लोगों के द्वारा एक उपचार केंद्र में भर्ती कर इलाज करवाया जा रहा है एवं घटना को लेकर आजाद चौधरी ने आरोपित व्यक्तियों के खिलाफ उजियारपुर थाना में मुकदमा दर्ज करवा दिया है। इस घटना में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि उजियारपुर न्यूज नहीं करता है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial