उजियारपुर: बारिश के पानी से सड़क कटकर बहा, लोगों का चलाना दुर्भर, साथ ही सड़क पर लोगों का अवैध कब्जा से लोगो का चलना मुश्किल

उजियारपुर प्रखंड के रायपुर पंचायत के वार्ड संख्या 14 से होकर जाने वाली सड़क का हाल बहाल है, हाल ही में तेज बारिश के कारण कच्ची सड़क कट कर बह गया है जिसके कारण स्थानीय लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वही लोगों का आरोप है की वहां के सड़क किनारे बसे हुए लोग सड़क के जमीन पर भी अवैध कब्जा किया हुआ है जिसके कारण 30 फिट चौड़ी सड़क मात्र 5 से 7 फिट चौरी सड़क में बदल कर रह गई है।

स्थानीय व्यक्ति राकेश कुमार के द्वारा बताया गया है की लोगों द्वारा सड़क पर अवैध कब्जा करने से सड़क काफी छोटा हो गया है और लोगों को चलने में काफी परेशानी हो रही है। उनके द्वारा बताया गया है की बारिश के पानी के बहाव के कारण NH28 पीर स्थान से होकर जाने वाली सड़क जो की माधोपुर, वाजितपुर, अकहा एवं निकसपुर को आपस में जोड़ती है इस सड़क पर माधोपुर वार्ड संख्या 14 में बने कच्ची सड़क पर पुलिया के बगल से पानी बहने के कारण वहां की मिट्टी कट कर बह गई है।

Join Telegram channel

जिससे दोनों तरफ के लोगों को आने जाने में काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। वही राकेश कुमार के द्वारा बताया गया है की उन्होंने इस समस्या को लेकर एसडीओ दलसिंहसराई ज्ञानेन्द्र कुमार को विगत 27 जुलाई को आवेदन देकर सूचित किया गया था। लेकिन वहां से उनको सिर्फ आश्वाशन दिया गया की अधिकारी जाएंगे निरीक्षण करने के लिए उसके बाद उसको ठीक करवाया जाएगा। लेकिन अभी तक प्रसासन की तरफ से कोई भी कदम नहीं उठाया गया है।

वही स्थानीय लोगों में उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता को लेकर भी काफी आक्रोश है स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की नेता जी जबसे जीत कर गए है तबसे एक बार भी देखने के लिए नहीं आए है की उनके क्षेत्र के लोग कैसे जी रहे है। उजियारपुर प्रखंड में लगभग जीतने भी मुख्य सड़क है खासकर प्रखंड कार्यालय के आसपास उसकी स्थिति काफी दयनीय है और उस सड़कों पर चलना मुश्किल है लोगों का, लोगों ने आक्रोश जताते हुए कहां की प्रसासन जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial