उजियारपुर: बिजली विभाग की लापरवाही से विद्युत उपभोक्ताओ को लाखों की क्षति, विरोध में SDO का किया पुतला दहन

उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट पंचायत के वार्ड संख्या 06 में विगत दिनों बिजली विभाग की लापरवाही से अनियंत्रित वोल्टेज के कारण सैकड़ों बिजली उपभोक्ताओ का उद्युत उपकरण जलकर नष्ट हो गया। जिसके बाद भाकपा माले उजियारपुर ने बिजली विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। साथ ही साथ बिजली विभाग को चेतावनी भी दिया है की नष्ट हुए सामानों की जांच कर मुआवजा दें और 100 केवीक का नया ट्रैन्स्फॉर्मर लगाया जाए यदि ऐसा नहीं किया गया तो 07 अगस्त को SH 55 समस्तीपुर रोसड़ा सड़क को अंगार घाट के निकट जाम कर दिया जाएगा जिसका जिम्मेवार बिजली विभाग होगा।

भाकपा माले उजियारपुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के द्वारा आज 04 अगस्त को अंगारघाट चौक पर सभी उपभोक्ताओं के जले मोटर, मीटर, बल्ब, पन्खा एवं टेलीविजन का पूर्ण मुआवजा देने, जर्जर विद्युत तार बदलने, नियमित एवं सही तरीके से नियंत्रित विद्युत आपूर्ति करने की मांग को लेकर बिजली विभाग के एसडीओ का पुतला दहन कर वीरेन्द्र गिरि की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा किया गया। जिसे सम्बोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज 06 दिनों से इस वार्ड के करीब 150 उपभोक्ताओं का परिवार भीषण गर्मी में परेशान हैं।

Join Telegram channel

अनियंत्रित बिजली आपूर्ति करने के चलते सभी उपभोक्ताओं का बल्ब एवं पन्खा ही नहीं जला बल्कि मोटर, मीटर एवं टेलीविजन भी जल गया है। फोन करने पर सिर्फ़ आज कल की बात होती है। उन्होंने ऐलान किया कि अगर अविलम्ब नया ट्रान्सफार्मर नहीं लगाया गया एवं विद्युत आपूर्ति व्यवस्थित रूप से बहाल नहीं किया गया तो 07 अगस्त 2021 को समस्तीपुर-रोसड़ा SH 55 सड़क को अन्गारघाट चौक पर सड़क को अनिश्चित कालीन जाम किया जायेगा।

सभा में हरिकान्त गिरि, सन्जीत गिरि, शमीम मन्सूरी, चन्देश्वर गिरि, नूतन देवी, पार्वती देवी, वसन्ती देवी, विक्की गिरि, पप्पू गिरि, ममता देवी, ललिता देवी, महेश गिरि, अमित गिरि,धर्मेन्द्र सहनी, मटरू सहनी सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने भाग लिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial