उजियारपुर: बिजली विभाग की लापरवाही से गई एक बिजली मिस्त्री की जान, करेंट लगने से झुलस गए

उजियारपुर प्रखंड के अंगरघट थाना क्षेत्र के डिहुली गाँव में शनिवार को बिजली का तार बिछाने का काम कर रहे एक मजदूर को अचानक तार में बिजली आने के कारण मौके पर ही झुलस कर मौत हो गई। अंगरघाट पुलिस को इस घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

मरने वाले मजदूर की पहचान शाहपुर पटोरी थाना के सिहोरा गाँव निवासी श्यामसुंदर महतो के रूप में किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मजदूर चैता विद्युत सब्स्टैशन देसूआ फीडर के अंतर्गत डिहुली गाँव में 11,000 वोल्ट के तार को जोरने का काम कर रहा था इसी बीच किसी ने बिजली कनेक्शन को कनेक्ट कर दिया।

Join Telegram channel

कनेक्ट करते ही तार बिछा रहे मजदूर के तार में भी करंट आ गई जिसके कारण मौके पर ही तार बिछा रहे मजदूर की मौत बिजली से झुलस कर हो गई। घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस से इस घटना के तहत बिजली विभाग के इंजीनियर और ऑपरेटरों को मजदूर की हत्या का मामला दर्ज कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। साथ ही लोगों ने मृत मजदूर के परिवार वाले को मुआवजा देने की मांग भी की है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial