उजियारपुर: बेलारी हाईस्कूल की 10+2 इन्टर विद्यालय में मान्यता मिलने के बावजूद कोड नहीं दिए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश।

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बेलारी हाईस्कूल के प्रांगण में अवकाश प्राप्त शिक्षक जगरनाथ प्रसाद चौधरी की अध्यक्षता एवं अशोक पुष्पम के संचालन में ग्रामीणों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित लोगों के द्वारा बताया गया कि जिला शिक्षा पदाधिकारी के पत्रांक संख्या 1256 दिनांक 20/06/2009 के तहत राज्यकृत हरदीश नारायण उच्चविद्यालय बेलारी प्रखंड उजियारपुर को उच्चत्तर माध्यमिक (10+2) विद्यालय की मान्यता दे दिया गया है। लेकिन मान्यता मिलने के बावजूद भी कोड आवंटित नहीं किया गया है।

10+2 उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय के भवन निर्माण के लिए राशि भी आवंटित कर दिया गया था। लेकिन राशि खर्च नहीं होने के कारण पुनः राशि को वापस कर लिया गया, जिसके बाद से विद्यालय के पोषक क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रही है। जिसके कारण आस-पड़ोस बेलारी, मालती, कोरबद्धा-पतैली, खोईड़ के छात्राओं को अपनी उच्चत्तर माध्यमिक की शिक्षा प्राप्त करने के लिए दुर जाना पड़ता है जिससे छात्राओं को आने जाने में काफी परेशानी होती है।

Join Telegram channel

बेलारी हरदीश नारायण उच्च विद्यालय के प्रांगण में बैठक के दौरान अशोक कुमार शर्मा, फूलबाबू सिंह, महाकान्त पाठक, श्याम कुमार शर्मा, विद्यानन्द सिंह, रमन कुमार पाठक, रामसुदीन सिंह, जगदीश महतो, गौरीशंकर सिंह, फूलेश्वर सिंह, सुजीत कुमार सिंह, सरपंच योगेन्द्र सिंह, अविनाश कुमार सिंह, नरेश कुमार सहनी, रुपनारायण सिंह, अर्जुन सहनी, पवन कुमार, बिनोद सहनी, अभय कुमार आदि लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial