उजियारपुर ब्रेकिंग: सर कटी महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, लोगों में मातम का माहौल…

सर कटी महिला का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी: उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत चांदचौर पूर्वी पंचायत स्थित बलुआही चौर में एक महिला के सिर कटी शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।शनिवार को एक बुजुर्ग जब शौच के लिए चौर में गया तो देखा की एक महिला की लाश क्षत विक्षत स्थिती में फेंका हुआ है। जब पास जाकर देखा तो महिला की सिर अलग एवं धर अलग पड़ा हुआ था। ये देखने के बाद बुजुर्ग ने अन्य स्थानीय लोगों की इसकी जानकारी दी उसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनस्थल पर जुट गई।

प्राप्त जानकारी अनुसार घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि मृत महिला शुक्रवार की रात्रि में शौच के लिए निकली थी। लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं लौटी जिसके बाद उनके परिवार वालों ने खोज बिन शुरू किया लेकिन महिला का कुछ अता पता नहीं चला। शनिवार की सुबह में महिला का सिर कटा शव बलुआहि चौर में मिलने से लोगों में सनसनी फैल गई।

Join Telegram channel

मृतका की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर पूर्वी पंचायत वार्ड संख्या 04 निवासी उमेश दास की 35 वर्षीय पत्नी सीता देवी के रूप में की गई है। मृतका की पति नेपाल में रह कर मजदूरी करता है। महिला की मौत के बाद उसके परिजनों में चीख पुकार का माहौल बना हुआ है।

घटना की जानकारी मिलने पर उजियारपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है एवं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। वही पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना के पीछे क्या वजह है इसकी छानबीन में जुट गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial