उजियारपुर ब्लॉक से सातनपुर जाने वाली रोड में लूट की योजना बना रहे 05 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भागने के क्रम में पुलिस पर की फ़ाइरिंग

उजियारपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर कमला गैस गोदाम के निकट मंगलवार को लूट की योजना बना रहे हथियार से लैस 05 अपराधियों को उजियारपुर पुलिस ने हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस को देख अपराधियों द्वारा अपना बचाव को लेकर पुलिस के उपर फ़ाइरिंग करते हुए भागने की कोशिस की गई लेकिन उजियारपुर पुलिस ने खदेड़ कर अपराधियों को धड़ दबोचा।

उजियारपुर

डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के द्वारा प्रेस कान्फ्रन्स के माध्यम से उजियारपुर थाना पर बताया गया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की उजियारपुर ब्लॉक रोड में कुछ अपराधी रोड पर किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। जिसके बाद उजियारपुर थनाध्यक्ष विश्वजीत कुमार द्वारा एक टीम गठन कर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की गई और सफल रही।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में मुफ्फ्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत शितलपट्टी गांव निवासी राजा कुमार एवं सोनू कुमार, कल्याणपुर थाना क्षेत्र निवासी राजाबाबू, नितेश कुमार एवं ब्रजेश कुमार शामिल है। अपराधियों के पास से 02 बाइक, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा और कई गोलियां बरामद की गई है। डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के द्वारा बताया गया की अपराधियों ने पुलिस के उपर फ़ाइरिंग भी किया लेकिन पुलिस बाल बाल बच गए। फिलहल अपराधियों से पूछताछ जारी है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial