उजियारपुर: भाकपा माले कार्यकर्ताओ ने अंगार पंचायत के वार्ड 5 में महीनों से नल जल योजना का पानी बंद होने को लेकर किया बैठक

उजियारपुर प्रखंड के अंगार पंचायत के वार्ड संख्या 05 में महीनों से नल जल का पानी बंद होने से वहां के लोगों को पीने का पानी के लिए काफी परेशानी हो रही है। इसको देखते हुए भाकपा माले अंगार घाट के शाखा सचिव समीम मन्सूरी के नेतृत्व एवं वार्ड सदस्य प्रमोद पासवान की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक की गई।

जिसमें करीब एक महीना से नल का जल बन्द रहने, दर्जनों लोगों को अब तक कनेक्शन नहीं मिलने, करीब दस महीने से प्रति कनेक्शन धारी लाभार्थियों से 30/-रूपये वसूल कर करीब 32000/-हजार रुपये का हिसाब नहीं देने, ऊपर से धमकाने के खिलाफ लोगों में आक्रोश को लेकर चर्चा किया गया।

Join Telegram channel

इस अनुसूचित वार्ड के नव निर्वाचित सदस्य प्रमोद पासवान ने कहा कि पूर्व में इस वार्ड को शोषण और भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया गया था जिसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस शोषण और लूट के खिलाफ आंदोलन करेंगे। भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से मांग किया है कि अविलंब जान्च कर कानूनी कार्रवाई करते हुए नल को जल जनहित में चालू कराया जाए।

इसकी जांच की जाय एवं कार्रवाई की जाय अन्यथा 26 नवंबर 2021 को प्रखंड कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा। बैठक में कमलेश पासवान, रेणु देवी, अमरजीत पासवान, अरूण साह, अमरेश कुमार, किरण देवी, रणजीत पासवान, सुबोध पासवान, लाखो देवी, मनोज पासवान, राम परी देवी, मिथिलेश पासवान सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial