उजियारपुर: भाकपा-माले का तीसरा मालती पंचायत सम्मेलन सम्पन्न

उजियारपुर प्रखंड के मालती पंचायत भवन प्रांगण में भाकपा-माले का तीसरा मालती पंचायत सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया कि देश में मोदी की सरकार “नफरत की राजनीति” को बढ़ावा दे रही है। महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार को नीजी क्षेत्र के हवाले कर जनता को कहीं का भी नहीं छोड़ा गया है।

उजियारपुर

भाकपा-माले का तीसरा सम्मेलन में कामकाज की रिपोर्ट पर पार्टी सदस्यों ने अपने-अपने सुझाव दिए। उसके बाद, तेरह सदस्य पंचायत कमेटी का चुनाव किया गया जिसका सचिव मो० अलाउद्दीन को सर्वम्मति से चुना गया। अन्य सदस्यों में मो० उस्मान, उमेश पंडित, विजय कुमार राम, मो० सलीम, मो० अमजद, शत्रुधन कॉपर, जगन्नाथ साह, रामदुलार सिंह, रामलोचन सिंह, सुधांशु प्रियदर्शी, नरेश पासवान, रामप्रसाद सिंह, मो० सफाक चुने गए।

Join Telegram channel

वहीं सम्मेलन को इनौस के पंचायत अध्यक्ष नीतीश कुमार साह, प्रखंड कमेटी सदस्य गंगा प्रसाद पासवान, भाकपा-माले जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह के अलावे जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने भी संबोधित किया। सम्मेलन के प्रारंभ में शहीद वेदी पर माल्यार्पण कर पार्टी के लिए बलिदान देने वाले नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को याद किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial