उजियारपुर: मतगणना में गड़बड़ी को छुपाने के लिए उपद्रव की आड़ में जनता पर पुलिसिया दमन बर्दाश्त नहीं- महबूब आलम, फाइनैन्स कर्मी पर हमला के लिए थानाध्यक्ष जिम्मेदार- भाकपा माले

उजियारपुर भाकपा-माले ने पंचायत चुनाव में वोट कॉउन्टिंग के दौरान हरपुर रेवाड़ी के लोगों को उपद्रव फैलाने के आरोप में गिरफ्तार लोगों की रिहाई और पूरे घटनाक्रम के लिए जिम्मेदार मजिस्ट्रेट और पुलिस कर्मियों को चिन्हि्त करने के लिए सीसीटीवी फुटेज को सार्वजनिक करने की मांग को लेकर रेवाड़ी खाद्यी भंडार चौक के निकट प्रतिरोध सभा का आयोजन किया।

उजियारपुर

प्रतिरोध सभा को सम्बोधित करते हुए भाकपा-माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने बताया कि मतगणना में गड़बड़ी को छुपाने के लिए जानबूझकर प्रशासन निहत्थे लोगों के ऊपर बेरहमी से लाठी चार्ज कर उपस्थित पब्लिक को उकसाने का काम किया है। इस घटना की CCTV फुटेज को जिलाधिकारी सार्वजनिक करे और फिर उपद्रव में शामिल जनता को चिन्हि्त करे।

Join Telegram channel

उन्होंने ने कहा कि दलसिंहसराय अनुमंडलाधिकारी और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी की मिलीभगत से निर्दोष लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। निर्दोष ग्रामीणों की रिहाई और मजिस्ट्रेट एवं दोषी पुलिसकर्मियों को चिन्हि्त कर कारवाई करने की मांग को लेकर भाकपा-माले संघर्ष को और आगे बढ़ाने का काम करेगा।

भाकपा-माले पोलित ब्यूरो सदस्य कॉ० धीरेन्द्र झा ने प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरपुर रेवाड़ी के निर्दोष चौदह ग्रामीणों की रिहाई और दोषी पुलिसकर्मियों को चिन्हि्त कर कारवाई नहीं होता है, तो आने वाले दिनों में जनता के संघर्ष को और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरे बिहार में अपराधी बेलगाम होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे है और थाना-पुलिस की भूमिका बिचौलिया की बनकर रह गई है।

वहीं भाकपा-माले ने उजियारपुर थाना क्षेत्र के बेलारी में दिन-दहाड़े प्राइवेट समूह के फाइनैन्स कर्मी को हथियार का भय दिखाकर लूटने और अपराधियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग में जीवन-मौत से जूझ रहे समूह के फाइनैन्स कर्मी पर जानलेवा हमला के लिए उजियारपुर थानाध्यक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। प्रतिरोध सभा को जिला सचिव उमेश कुमार, जिला स्थायी कमेटी सदस्य जीवछ पासवान, फूलबाबू सिंह, प्रखंड कमेटी सदस्य दीलीप राय, रामभरोस राय, गंगा प्रसाद पासवान ने संबोधित किया और सभा की अध्यक्षता प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के द्वारा किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial