उजियारपुर: मृतक छोटू के परिजन को सिओ के द्वारा दी गई 4 लाख रुपए का आपदा राहत चेक

उजियारपुर प्रखंड के नाजीरपुर पंचायत अंतर्गत जवाहरपुर गाँव के वार्ड संख्या 12 निवासी रामनाथ साह का 14 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार की मौत शनिवार की सुबह छठ पूजा के दौरान सुबह का अर्घ्य देने के क्रम में अपने दोस्तों के साथ नाव पर सवार होकर तालाब में जाने के क्रम में हो गया था। अचानक संतुलन बिगड़ने के कारण नाव पलट गई जिसके कारण नाव पर सवार सभी लोग डूब गए।

लेकिन सिवाय छोटू कुमार के सभी लोग तैर कर बाहर निकल आए एवं छोटू कुमार गहरे पानी में डूब जाने के कारण वो बाहर नहीं निकल पाया। उसकी मौत को लेकर कई नेताओ ने छोटू के परिजन को आपदा राहत दिलवाने की मांग की थी। जिस पर उजियारपुर अंचलाधिकारी ने तत्परता दिखते हुए बुधवार को मृतक छोटू के परिजन को 04 लाख रुपए का चेक प्रदान कर दिया है।

Join Telegram channel

वही आपदा राहत के तहत 04 लाख रुपए की चेक मृतक छोटू के पिता को उजियारपुर अंचलाधिकारी संजय कुमार महतो के द्वारा स्थानीय प्रतिनिधियों की मौजूदगी मे दी गई है। छोटू कुमार की मौत दलसिंहसराई थाना क्षेत्र के बुलाकीपुर गाँव में स्थित एक तालाब में नाव पलटने के कारण हो गई थी। जिसको लेकर उसके परिजन को आपदा राहत के तहत 04 लाख रुपए की राशि प्रदान की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial