उजियारपुर: रात्रि प्रहरी की नियुक्ति और हेडमास्टर को बर्खास्त कराने पर अड़े अनशनकारी, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी की वार्ता विफल

उजियारपुर प्रखंड के मालती पंचायत भवन प्रांगण में स्थित नवसृजित माध्यमिक विद्यालय के समक्ष तीन नौजवानों का भूख-हड़ताल दुसरे दिन भी जारी है। इस बीच प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से संतोष आनन्द, प्रमोद कुमार और बब्लु कुमार अनशनकारियों की वार्ता हुई जिसमें भूतपूर्व मुखिया श्री राजेन्द्र प्रसाद सिंह के दोनों पुत्रों का रात्रि प्रहरी और दैनिक मजदूरी पर परिचारिका में चयन को तत्त्काल रद्द करने की मांग।

साथ ही छात्रवृत्ति वितरण योजना में धांधली की उच्चस्तरीय जांच कराने, विकास मद की राशि में धांधली एवं गबन करने वाले हेडमास्टर को बर्खास्त करने पर आंदोलनकारी अड़े हुए है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने सभी मांगों पर गम्भीरतापूर्वक की गई वार्ता से उच्चाधिकारी को अवगत कराने का भरोसा दिलाया। अनशन स्थल पर इनौस के द्वारा आयोजित सभा की अध्यक्षता इनौस नेता एवं इंसाफ मंच के जिला उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद पासवान ने किया।

Join Telegram channel

सभा को अवकाश प्राप्त शिक्षक व ग्रामीण रामकृष्ण सिंह, रामनारायण सिंह, भीम सहनी, विजय कुमार राम, आलोक कुमार, दिनेश प्रसाद सिंह,जूगेश्वर सिंह, अर्जून दास, मो० सज्जाद, मो० आजाद,मो० सलीम, मो० शमशेर के अलावे भाकपा माले जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह, जिला कमेटी सदस्य फूलेन्द्र प्रसाद सिंह आदि ने संबोधित किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial