उजियारपुर: लखनीपुर महेशपट्टी पिता-पुत्र हत्या कांड का मुख्य आरोपी समेत पुलिस ने 02 लोगों को किया गिरफतार!

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत के महेंद्र चौक के पास विगत 24 सितंबर को हुई पिता-पुत्र हत्या कांड में नामित कुल 08 लोगों में से अब तक पुलिस ने कुल 04 लोगों को गिरफतार कर लिया है। पुलिस ने 08 नामित लोगों में से 02 लोगों रामबाबू पासवान एवं कमली देवी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही बुधवार को पुलिस ने छापेमारी करते हुए घटना का मुख्य आरोपी चौकीदार कृष्ण पासवान को जनकपुर गांव से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

वही घटना में नामित चौकीदार का छोटा भाई संतोष पासवान उर्फ जमादार ने खुद को आत्मसमर्पण कर दिया है। इस प्रकार पिता-पुत्र हत्याकांड में अभी तक कुल 04 आरोपियों को गिरफतार किया जा चुका है। घटना के संदर्भ में दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया है कि दोनों आरोपितों को न्यायालय में भेज दिया गया है।

Join Telegram channel

आपको बता दें कि बिते 24 सितंबर देर शाम को जमीन विवाद में पिता सुरेश पासवान एवं उसके पुत्र चन्द्रदीप पासवान की मुख्य अपराधी कृष्णा पासवान समेत नामजद कुल 08 लोगों ने मिलकर पिता-पुत्र की हत्या लाठी, डंडों एवं तलवार से हमला कर कर दिया था। जिसके कारण आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial