उजियारपुर: लगातार हो रही बारिश के पानी के बहाव के कारण नाजिरगंज रेलवे स्टेशन का संपर्क पथ टूट कर बह गया, नहीं हुआ अब तक पक्की गली नली का निर्माण

उजियारपुर प्रखंड के चांदचौर मध्य पंचायत के वार्ड संख्या 05 में लगातार हो रही तेज बारिश के पानी के बहाव के कारण नाजिरगंज रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाली सड़क टूट कर बह गई है। शनिवार की रात्री से शुरू हुई तेज बारिश रविवार की सुबह तक लगातार होती रही जिसके कारण प्रत्येक गाँव में पानी लगने के कारण लोगो का आना जाना मुश्किल हो गया है।

चाँद चौर पंचायत

ऐसे में सड़क का टूट कर बह जाना लोगों के लिए और भी मुश्किल बढ़ जाना है। प्राप्त जानकारी अनुसार उस सड़क को अभी तक pcc नहीं किया गया है जिसके कारण बारिश के पानी से ही सड़क कट कर बह जा रहा है। ऐसी स्थिति अन्य क्षेत्रों में भी देखने को मिल रही है यह सब ग्राम पंचायत सेवक की लापरवाही का नतीजा देखने को मिल रही है।

Join Telegram channel

वही जब इस संबंध संबंधित गाँव पंचायत के मुखिया से जब संवाददाता ने बात किया तो मुखिया के द्वारा आश्वाशन दिया गया है की क्षतिग्रस्त सड़क पर मिट्टी डलवा दिया जाएगा। लेकिन सवाल यह है की मिट्टी डालने से भला कितने दिन तक सड़क टिक पाएगा। फिर से बारिश होगी फिर से मिट्टी कट के बह जाएगा। ऐसे में पक्की सड़क का निर्माण करवाने की कोशिश करना चाहिए ताकि सड़क टिकाऊ हो पाए।

संवाददाता: विकाश झा

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial