उजियारपुर: लूट की योजना बना रहे 07 अपराधियों में से तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 04 हुआ फरार

समस्तीपुर जिलें के उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत अंगारघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चैता सुंदरी चौक के निकट गुरुवार की रात्री में अपराध की योजना बना रहे कुल 07 अपराधियों में पुलिस के द्वारा छापेमारी कर 03 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही 04 अपराधी पुलिस से बचकर फरार हो गया। गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पिस्तौल, मोबाईल, कारतूस एवं गाड़ी भी बरामद की गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुवार की रात्री में चैता सुंदरी चौक के निकट 07 अपराधी एक पिकप लूटने की योजना बना रहे थे। इसी क्रम में पुलिस को मिली गुप्त जानकारी पर छापेमारी की गई जिसमें 03 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया एवं 04 भाग मौका देख कर फरार हो गया। वही गिरफ्तार किए गए अपराधियों की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के खोकसाहा गांव निवासी कनिक पासवान का पुत्र सुशील कुमार, सहदेव महतो का पुत्र अमरजीत कुमार एवं नीरज महतो का पुत्र धर्मेन्द्र कुमार के रूप में की गई है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से छापेमारी के दौरान 02 देशी पिस्तौल, 02 गोली, 03 मोबाईल फोन एवं एक स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की गई है। वही गिरफ्तार किए गए अपराधियों से पूछताछ के क्रम में अन्य फरार आरोपियों का भी पहचान किया गया है। फरार अपराधियों की पहचान विभूतिपुर थाना क्षेत्र के ही खोकसाहा गांव निवासी राजेन्द्र महतो का पुत्र घूरन महतो, रामविलास महतो का पुत्र रंजन महतो, संजय महतो का पुत्र सत्यम कुमार एवं बनारसी महतो का पुत्र छोटू कुमार के रूप में की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial