उजियारपुर: लोहागिर में जलावन तोड़ने गई युवती की पैर फिसलने से नदी में डूब कर हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल

उजियारपुर प्रखंड के लोहागीर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 08 से होकर गुजरने वाली जमुआरी नदी के किनारे रविवार की शाम जलावन तोड़ने गई एक 18 वर्षीय युवती की पैर फिसलने से नदी में डूबकर मौत हो गई। घटना की जानकारी लोगों को तब हुई जब सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों द्वारा युवती की शव को नदी में तैरते देखा गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा युवती के शव को नदी से बाहर निकाला गया और स्थानीय प्रसाशन को सूचित किया गया।

लोहागिर

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की युवती लोहागिर पंचायत के वार्ड संख्या 01 निवासी अकल सादा की 15 वर्षीय पुत्री विभा कुमारी रविवार की शाम को नदी किनारे जलावन की लकड़ी तोड़ने गई होगी। इसी क्रम में उसकी पैर फिसल गई होगी और वो नदी में डूब गई होगी। जब सोमवार की सुबह स्थानीय लोग युवती की शव को नदी में देखा तो उसे बाहर निकाला।

Join Telegram channel

घटना की सूचना पर पहुंची उजियारपुर पुलिस युवती की शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है। वही स्थानीय मुखिया सहित सैकड़ों लोग घटनास्थल पर शव को देखने के लिए जुटे हुए थे। इस दुखद घटना के कारण मृत युवती के परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial