उजियारपुर: वार्ड स्तर पर वार्ड सभा के सफल संचालन से मजबूत होगी पंचायती राज व्यवस्था- डॉ० मिथिलेश कुमार

उजियारपुर प्रखंड अंतर्गत गावपुर पंचायत में राजेन्द्र आई टी आई के प्रांगण में उजियारपुर वार्ड सदस्य संघ निर्माण सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में विषय प्रवेश करते हुए डॉ० मिथिलेश कुमार के द्वारा बताया गया कि गांधी जी के सपनों का पंचायती राज व्यवस्था स्थापित करना सुनिश्चित करने के लिए जरूरी है कि वार्ड स्तर पर वार्ड सभा का सफल संचालन कर वार्ड का सर्वांगीण विकास किया जा सकता है।

उजियारपुर

पंचायत में वार्ड सदस्य के शोषण पर रोक लगाने के लिए यह जरूरी है कि प्रारंभिक स्तर पर शिक्षण-प्रशिक्षण कार्य नियमित रूप से संचालित होते रहे। सम्मेलन का संचालन कपि शिव शिक्षा सेवाश्रमश्रम के हरिवंश जी के द्वारा किया गया। साथ ही राजीव रंजन मिश्रा, सुधीर कुमार, इण्डियन वेलफेयर ट्रस्ट के निदेशक ब्रजकिशोर कुमार, फूलबाबू सिंह, सुशांत कुमार ने भी सभा को संबोधित किया।

Join Telegram channel

साथी ही साथ अध्यक्षता एनजीओ संघ के जिला सचिव संजय कुमार बब्लू के द्वारा किया गया अन्त में, पैंतीस सदस्यों की उजियारपुर वार्ड सदस्य संघ का गठन किया गया है। जिसके अध्यक्ष मो० साजिद, उपाध्यक्ष राकेश कुमार दीपक, कोषाध्यक्ष – जनेश पासवान, सचिव मनोज कुमार राय, मीडिया प्रभारी मो० इमतियाज राजा को बनाया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial