उजियारपुर: वैक्सीन के लिए हो रही हंगामा, अब वैक्सीनेशन सेंटर पर भी शुरू हुआ बिचौलिये का खेल

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नाज़िरपुर पंचायत अंतर्गत नाज़िरगंज स्टेशन के सामने स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय ततमा टोल नाजीरपुर परिसर में दिनभर लोगों की की भीड़ लगी रही। लोग वैक्सीन लेने के लिए काफी धक्का मुक्की किया एवं शोर शराबा किया। PHC उजियारपुर के द्वारा उक्त केंद्र के लिए 20 वाइअल प्रदान किया गया था जिसमें अधिकतम 200 लोगों को वैक्सीन लगाना था। लेकिन लोगो की संख्या इतना अधिक था की वहां पर मौजूद कर्मियों से भीड़ नहीं संभल पाया।

जिसके कारण लोग एक दूसरे के साथ धक्का मुक्की एवं शोर शराबा किया। वही जब हमारे संवाददाता ने मेडिकल विभाग से बात किया तो उनके द्वारा बताया गया की स्लो इंटरनेट की गति के कारण एंट्री करने में कठिनाई हो रही है जिसके कारण काफी समय लग रहा है। वही टीकाकरण केंद्र पर बताया जा रहा है की अब बिचौलिये भी अपना काम करना शुरू कर दिया है। बिचौलिये अपने लोगों को जबरन वैक्सीन दिलवाने के लिए उन्हे मजबूर कर देते है।

Join Telegram channel

वही जब उक्त टीकाकरण केंद्र पर पत्रकार पहुंचा तो पत्रकार को देखने के बाद बिचौलिये केंद्र पर से साइड हो गया जिसके बाद पुनः टीकाकरण किया गया। उक्त टीकाकरण केंद्र पर दो ANM को बहाल किया गया था जिनके द्वारा टीकाकरण संपन किया गया। खबर मिलने तक केंद्र पर कुल 65 लोगों को टीका लगाया जा चुका था।

रिपोर्ट: विकाश कुमार झा

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial