उजियारपुर: शादी में आए बालक की डूबने से हुई मौत, शादी के माहौल में पसरा मातम

उजियारपुर प्रखण्ड के महिसारी गांव में सोमवार को स्नान करने गए बालक की पैर फिलस कर तालाब में डूब जाने से उसकी मौत हो गई है। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल बना हुआ है। बालक अपने ननिहाल में मामा के लड़के की शादी में शामिल होने आया था लेकिन दुर्भाग्य ऐसी की अब वो दुनिया छोड़ के चला गया। घटना से शादी का माहौल पूरी तरह से मातम के माहौल में तब्दील हो गया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर सकरा गांव निवासी प्रमोद साहनी का 10 वर्षीय पुत्र प्रदीप साहनी सोमवार को तालाब किनारे स्थित एक हैन्ड पंप पर स्नान करने गया था इसी क्रम में उसका पैर फिसल गया और वो लबालब पानी से भरे तालाब में जाकर गिर गया। जिसके बाद काफी देर तक वह उपलाता रहा लेकीन उस समय वहाँ पर लोग मौजूद नहीं थे जिसके कारण वो उपलाते उपलाते तालाब के नीचे चला गया।

Join Telegram channel

तालाब के दुसरे किनारे से कुछ लोगों ने बच्चें को उपलाते देखा लेकिन वह जब तक लोगों को बताया इसके बारे में तब तक बालक डुब चुका था। स्थानीय लोगों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा उसके बाद तालाब में जाल डाला और उसके शव को निकाला। उसके परिजनों ने आनन-फानन में एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों में मातम का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial