उजियारपुर: सनकी पति ने अपनी पत्नी को गला दबाकर किया हत्या, शव को जलाया, आरोपी पति गिरफ्तार

सनकी पति ने अपनी पत्नी को गला दबाकर किया हत्या: उजियारपुर प्रखण्ड के परोरिया गांव में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दिया एवं सबूत मिटाके को लेकर हत्या के बाद मृतक के शव को भी जला दिया। घटना की जानकारी तब लोगों के सामने आई जब मृतका के पिता को इसकी जानकारी मिली तो उसने घटना के संबंध में उजियारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतका के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई प्राथमिकी में बताया गया है की उनकी पुत्री शिमला देवी की शादी 11 वर्ष पूर्व उजियारपुर थाना क्षेत्र के परोरिया गांव निवासी सूर्यानारायण महतो के पुत्र अजय कुमार महतो से किया था। शादी के कुछ ही दिनों के बाद से अजय अपनी पत्नी शिमला देवी को परेशान और उसके साथ मार पीट करना शुरू कर दिया था।

Join Telegram channel

जब अजय इस तरह का हरकत करने लगा और अपने पैतृक जमीन को बेचने लगा तो अजय के पिता एवं माता ने भी अपनी बहु का साथ देना शुरू कर दिया जिसके कारण अजय अपनी पत्नी के साथ साथ अपने मा बाप के साथ भी गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा। इसी क्रम में 23 जून 2021 को उसने अपनी पत्नी शिमला देवी का गला दबाकर हत्या कर दिया।

जब घटना की जानकारी आरोपित के माता-पिता एवं अन्य लोगों के द्वारा लड़की के पिता बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना क्षेत्रान्तर्गत जमालदीपुर निवासी रामसागर महतो को मिला तो उन्होंने अजय के माता पिता के साथ मिलकर उजियारपुर थाने में अजय के खिलाफ हत्या का प्राथमिकी दर्ज करवा दिया। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद उजियारपुर पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Source: Jagran

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial