उजियारपुर: सातनपुर में NH 28 पर ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर से होकर गुजरने वाली NH 28 पर सातनपुर चौक से कुछ दूरी पर शनिवार को एक ट्रक ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई वही बाइक पर सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर उजियारपुर थानाध्ययक्ष विश्वजीत कुमार घटना स्थल पर पहुंच घटना का मुआयना किया।

उजियारपुर

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया गया है कि शनिवार की सुबह दस से ग्यारह बजे के आसपास में एक युवक अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर सातनपुर चौक स्थित एक टाइल्स दुकान में काम करने के लिए अपने घर सरायरंजन थाना क्षेत्र के मधुबन गांव से जा रहा था। इसी क्रम में दलसिंहसराय की ओर से आ रही एक ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दिया जिसके कारण बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Join Telegram channel

वही बाइक पर सवार एक अन्य युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। वहीं मृत युवक की पहचान सरायरंजन थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी स्वर्गीय प्रहलाद सिंह का 22 वर्षीय पुत्र गौरव सिंह के रूप में किया गया है एवं घायल युवक की पाचन उसी गांव निवासी राम कुमार सिंह का 20 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार के रूप में की गई है। दुखद घटना के बारे में जब मृतक के परिवार वालों को पता चला तो उनकी चीखे निकल गई।

घटना के बाद NH-28 पर काफी भीड़ जमा हो जाने से यातायात घंटों तक बाधित रहा। वही मृतक के बारे में बताया जा रहा है की वो अपने घर का इकलौता चिराग था जो अपने परिवार का भड़न पोषण कर रहा था। कुछ दिनों पहले उसके पिता के मौत हो जाने से उसके उपर और जिम्मेदारियाँ बढ़ गई थी और इसी बीच उसकी भी मौत हो जाने से उसके परिवार के लिए पहाड़ टूट पड़ा हो। ऐसे में उसके परिजनों द्वारा प्रशासन से मुआवजे की भी मांग की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial