उजियारपुर: सड़कों पर तालाब जैसे पानी लगा है गड्ढों में फिर भी सड़कों की मरम्मत नहीं कारवाई जा रही

उजियारपुर थाना से लेकर प्रखंड मुख्यालय एवं प्रखण्ड के दर्जनों गांवों को सातनपुर के पास NH 28 को जोड़ने वाली सड़कों की हालत कई जगहों पर इतनी बुरी हो चूकी है की लगता है जैसे ये सड़क नहीं तालाब है। बेलारी से उजियारपुर थाना तक के बीच में कई जगहों पर सड़क इतनी बुरी तरह टूट चूकी है की लोगों का चलना दुसवार हो गया है।

उजियारपुर थाना से लेकर रेलवे फाटक के बीच भी सड़कों का यही हाल है। सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं जो की बरसात के मौसम में पानी से भरे गड्ढे से होकर लोग बेहद खतरनाक स्थिति में आवागमन करने को मजबूर हैं। इसी तरह की स्थिति पतैली घमुआ चौक से उजियारपुर पथ की हैं।

Join Telegram channel

रात के समय उजियारपुर के सड़कों से गुजरना खतरों से खाली नहीं

प्रखंड मुख्यालय को 10 पंचायत से जोड़ने वाली इस सड़क की बदहाली पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इधर, मुरियारो को स्टेट हाईवे 55 से जोड़ने वाली सड़क हो या चंदौली चौक से उजियारपुर जाने वाली सड़क सभी सड़क की स्थिति खराब हो चूकी है।

वर्तमान समय में कोरोना महामारी के कारण हुई लॉकडाउन में आम लोगों के आवागमन में कमी है। लेकिन जितने भी प्रसासनिक सेवाए एवं अन्य आवश्यक सेवाओं है उनसे जुड़ी गाड़ियों की आवागमन होती रहती है। प्रसासन खुद इस रास्ते से आवागमन करती है बावजूद इसके इन सड़कों की बदहाली पर किसी ने अभी तक ध्यान नहीं दिया है।

और पढ़ें।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial