उजियारपुर: सड़क किनारे अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

उजियारपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत अंगारघाट थाना क्षेत्र के हरपुर रेवाड़ी पंचायत के वार्ड संख्या 02 में स्थित पतैली मध्य विद्यालय के निकट गुरुवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की खबर जैसे जैसे लोगों को मिलती गई लोग घटनास्थल पर पहुंच कर शव को देखने के लिए भीड़ लगा दिया। स्थानीय लोगों के द्वारा शव को ना पहचाने के बाद अंगारघाट थाना को सूचित किया गया जिसके बाद अंगारघाट थाना घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह जब कुछ ग्रामीण सड़कों से होकर गुजर रहे थे तो उन्हे सड़क किनारे पड़े एक युवक की शव पर नजर गई जिसके बाद वहां के अन्य लोगों को बताया। जिसके बाद धीरे धीरे करके काफी लोग इकट्ठा हो गए युवक के शव को देखने के लिए लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक उक्त गांव का निवासी नहीं है। जिसके कारण उन्हे पहचान नहीं किया जा सका है।

Join Telegram channel

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची अंगारघाट थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश आर्या घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। वही शव को देखने के बाद उनके द्वारा बताया गया की युवक को देख कर ऐसा लगता है जैसे वह मानसिक रूप से बीमार था। लेकिन युवक की मौत की असली वजह क्या है वह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial