उजियारपुर: 03 की संख्या में आए बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मार कर किया जख्मी, लोगों ने 02 को दबोचा

बाइक सवार अपराधियों ने दवा दुकानदार को गोली मार कर किया जख्मी: उजियारपुर प्रखंड के चंदौली गाँव में चंदौली चौक पर स्थित एक दवा दुकानदार को बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना मंगलवार की रात्री करीब 8 बजे की है। जब दुकानदार अपने दुकान पर बैठा हुआ था इसी क्रम में बाइक पर सवार होकर आए 03 की संख्या अपराधियों ने बाइक पर से अंधाधुन फ़ाइरिंग करने लगा।

अंधाधुन फ़ाइरिंग करने के कारण दुकानदार अपना बचाव करने के लिए अपना दाया हाथ आगे किया जिसके कारण उसके हाथ में गोली लग गई है। गोली लगने के कारण दवा दुकानदार घायल हो गया है। वही गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों के घटनास्थल पर पहुचते ही अपराधी भागने लगे। इस दौरान दो अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया है एवं एक अपराधी भागने में सफल रहा।

Join Telegram channel

घायल दुकानदार की पहचान उजियारपुर प्रखंड के महिसारी पंचायत निवासी धनिकलाल यादव के 35 वर्षीय पुत्र सहदेव राय के रूप में की गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल सहदेव राय को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनकी इलाज चल रही है। वही घटना की सूचना पर पहुची पुलिस घटना की जांच कर रही है। फिलहाल गोली किस कारण से मारा गया है इसका कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial