उजियारपुर: M.R. JANTA COLLEGE, में इन्टरमीडीएट परीक्षा 2021 का प्रवेश पत्र वितरण शुरू

उजियारपुर प्रखंड के लखनीपुर महेशपट्टी पंचायत स्थित M.R. JANTA COLLEGE में एक फरवरी से होने वाले इंटर की परीक्षा को लेकर उसका प्रवेश पत्र 21 जनवरी से ही वितरण करना शुरू कर दिया गया है। जो छात्र-छात्रा दूर के क्षेत्रों से आते है उनके लिए यह सूचना जारी की गई है की वे कॉलेज पर जाकर अपना प्रवेश पत्र प्राप्त कर लें।

M.R. JANTA COLLEGE
M.R. JANTA COLLEGE

जैसा की आपलोगों को पता है की इंटर की परीक्षा 1 फरवरी से एवं मैट्रिक की परीक्षा 17 फरवरी से प्रस्तावित है। परीक्षा को लेकर सभी विद्यालयों में मैट्रिक का परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र पिछले सप्ताह से वितरित की जा रही है। ताकि परीक्षार्थी अपना परीक्षा केंद्र के बारे में पहले से ही जानकारी प्राप्त कर परीक्षा के लिए जाने की तैयारी कर लें।

Join Telegram channel

इस बार की मैट्रिक एवं इंटर की परीक्षा में ड्यूटी पर लगाए जाने वाले सभी वीक्षकों को अपना एक घोषणा पत्र देना पड़ेगा। घोषणा पत्र में यह लिख कर देना होगा की सभी परीक्षार्थियों की जांच मेरे द्वारा की गई है एवं परीक्षार्थियों के पास से किसी भी तरह की आपत्तिजनक समान नहीं मिला है। इस घोषणा पत्र को मजिस्ट्रेट के द्वारा जब दिखाने के लिए कहा जाएगा तो वीक्षक को दिखाना पड़ेगा।

साथ ही इसबार की परीक्षा में सख्ती बरती जा रही है छात्रों को परीक्षा के दौरान जूता मोजा पहन कर प्रवेश करना वर्जित कर दिया गया है। परीक्षा केंद्र पर सभी छात्रों को प्रवेश पत्र एवं एक पहचान पत्र लेकर जाना अनिवार्य होगा। साथ ही परीक्षा शुरू होने से 10 मिनट पहले तक परीक्षार्थियों को केंद्र पर उपस्थित होना अनिवार्य कर दिया गया है। यदि कोई परीक्षार्थी को नकल करते पकड़ा जाएगा तो उसे 2 हजार रुपए का जुर्माना या 6 महीने की जेल या फिर इनमें से दोनों हो सकती है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial