उजियारपुर: Plurals Party के जिला प्रभारी ने निकसपुर में लोगों की परेशानियों का लिया जायजा।

उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र अंर्तगत निकसपुर पंचायत में हो रही लोगों को परेशानियों को गंभीरता से लेते हुए Plurals Party के जिला प्रभारी कविता चौधरी ने स्थानीय लोगों से जाकर मिला एवं लोगों की समस्याओ को सुना। निकसपुर के लोगों में उम्मीद की एक नई किरण जगी है की नई पार्टी का उम्मीदवार यदि उजियारपुर में आता है तो कम से कम हम लोगों की समस्याओ का जरूर समाधान करेगी।

Plurals Party
जिला प्रभारी कविता चौधरी लोगों की परेशानियों को सुनते हुए

आपको बता दे की निकसपुर पंचायत में एक भी सड़क की स्थिति ठीक नहीं है जिसकों लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार अपने जनप्रतिनिधियों को आवेदन देकर अपनी समस्याओ से अवगत करवा चुके है। लेकिन अभी तक किसी ने उस समस्या पर ध्यान नहीं दिया है। लोगों का कहना है की इस बार किसी हाल में उजियारपुर का विधायक को बदलना है। इस बार उजियारपुर के लोगों ने जुमले बाजी करने वाले नेताओ के लिए पहले से मन बना रखा है एवं जगह जगह पोस्टर चिपका दिया है की रोड नहीं तो वोट नहीं।

Join Telegram channel

Plurals Party
लोगों ने चिपकाए सड़क नहीं तो वोट नहीं का बैनर

वही लोगों से मिलने के क्रम में कविता चौधरी ने कहा है की निकसपुर की स्थित किसी जंगल से कम नहीं है। वहा आने जाने के लिए सड़कों की स्थिति बद से बदतर हो चुकी है। जहां मुख्यमंत्री नीतिश कुमार अपनी कामों का वाह वाही लूट रही है राजद नेता भी अपने भाषण में कहते है की हमने बहुत विकास का कार्य किया है।

Plurals Party
ये है निकसपुर की सड़क

लेकिन इस क्षेत्र में जाने के बाद ऐसा प्रतीत होता है जैसे 1980 के बाद इस क्षेत्र में एक भी पथ का मरम्मत कार्य नहीं करवाया गया है। इस क्षेत्र में आने जाने के लिए कच्ची सड़क का उपयोग करना परता है एवं यदि बारिश का मौसम रहा तो फिर आना जाना मुश्किल हो जाता है। उन्होंने लोगों से कहा की यदि Plurals Party की सरकार बनती है तो पूरे उजियारपुर क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत करवाया जाएगा एवं अन्य सभी समस्याओ को भी दूर किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial