उजियारपुर: SDRF टीम के अथक प्रयास से दो दिन बाद बूढ़ी गंडक में डूबी महिला का शव रोसड़ा से की गई बरामद, 04 लाख मुवावजे की मांग: भाकपा माले

उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट गांव में रविवार की संध्या में उसी गांव निवासी एक महिला सुमित्रा देवी “पति उपेन्द्र साहनी” की पैर फिसलने से बूढ़ी गंडक नदी में गहरे पानी में डूबने से उसका शव लापता हो गया था। जिसके बाद SDRF टीम के द्वारा अथक प्रयास एवं लगातार दो दिनों तक बूढ़ी गंडक नदी में ढूँढने पर महिला का शव आज रोसड़ा के डाक बंग्ला के सामने से बरामद की गई।

अंगारघाट थानाध्यक्ष के द्वारा शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज कर यू डी केस दर्ज कर लिया गया है। इधर भाकपा माले उजियार पुर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार एवं समीम मन्सूरी ने अनुमन्डल पदाधिकारी दलसिह से मांग किया है कि अंगारघाट पन्चायत के वार्ड नं 04 में सभी शौचालय ध्वस्त हो चुका है जिसके कारण गांव की महिलाओ को शौच करने के लिए बांध पर जाना पड़ता है और इसी वजह से इस तरह की हादसा हो जाता है।

Join Telegram channel

शौच के लिए नदी किनारे के आलावे दूसरा विकल्प नहीं है जिसके कारण मजबूरन महिलाओ को वहां जाना पड़ता है। इस तरह की हादसे को खत्म करने के लिए साथ ही बरसात के मौसम को देखते हुए उक्त वार्ड में अस्थायी शौचालय निर्माण कराया जाए अन्यथा दूसरी घटना घटने से इन्कार नहीं किया जा सकता है उन्होंने मांग किया है कि अविलंब आपदा राहत कोष से 04 लाख रुपये एवं कबीर अंत्येष्टि मद से 20000 हजार रुपये मुआवजा दिया जाए।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial