जॉन अब्राहम का फ़िल्म सत्यमेव जयते 2 हुई रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और अभीनेत्री दिव्या खोसला कुमार की फिल्म “सत्यमेव जयते 2” आज 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। जॉन अब्राहम ने इस फिल्म में ट्रिपल रोल की भूमिका निभाए है।

Source: twitter

Join Telegram channel

कोराेना के कारण नहीं हुआ था “सत्यमेव जयते 2” फिल्म रिलीज। बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण फ़िल्म को डाल दिया गया था। आज 25 नवंबर को रिलीज हो गई है देखने को मिल रहा है सिनेमाघरों में। इस फ़िल्म में बॉलीबुल के एक्टर जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार फुल एक्शन में नज़र आ रहे हैं। “सत्यमेव जयते2” फिल्म के सॉन्ग को सुन कर मन को सुकून मिलती है। चाहे वो वेडिंग सॉन्ग “तेनु लहंगा” या फिर करवा चौथ का “मेरी जिंदगी तू” या “मां शेरावाली” सॉन्ग हो या “जन गण मन” सॉन्ग इसके अलावा कुसू-कुसु सॉन्ग है। जिसमें नोरा फतेही मज़ेदार कमर लचकाते हुए नज़र आ रही है। सेक्सी लुक में काफी अच्छी दिख रही है जो कि उनके इन अदाएं पर उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। उन्होंने अपने फैंस का भी दिल जीत ली है।

इस फ़िल्म की कहानी यह है कि (जॉन अब्राहम) सत्या आजाद गृह मंत्री है और राज्य भ्रष्टाचार से आज़ाद करवाना और एंटी करप्शन बिल लाना चाहते हैं। किन्तु सदन में उसके साथी दल के सदस्य उनको साथ देते नहीं नजर आ रहे हैं। बिल पर सदन में बहुमत नहीं मिलने के कारण सत्या आज़ाद बहुत दुखी हो जाते हैं। उनको दुःख इस बात से भी होती है की उनकी पत्नी विद्या ( दिव्या खोसला कुमार) विपक्ष में होती है। वो भी सत्या के साथ नहीं देती हैं। इसी बीच कुछ घटनाएं होती हैं उस घटना को अंजाम देने वाले को हत्यारों को पकड़े के लिए एसीपी जय आज़ाद को बुलाया जाता हैं। जॉन अब्राहम ने एक साथ ट्रिपल रोल भूमिका निभाए हैं।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial