दरभंगा एयरपोर्ट: कोहरे के कारण लगातार दूसरे दिन भी एयरपोर्ट सेवा बाधित, सभी उड़ानों को किया गया रद्द

दरभंगा: खराब मौसम के कारण मकर संक्रांति के दुसरे दिन भी शुक्रवार को दरभंगा हवाई अड्डा से सभी रूटो पर उड़ान सेवा रद्द कर दिया गया है। स्पाइस जेट के मुताबिक़ रनवे पर परिचालन के लिए विजिबिलिटी लगभग सोलह सौ  मीटर होनी चाहिए। विजिबिलिटी कम होने के कारण उड़ान सेवा को रद्द कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार रन-वे के आस पास  अधिक कोहरा छाए रणे के कारण मुंबई, दिल्ली,  अहमदाबाद एवं बेंगलुरु की सभी फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया। पिछले दो दिनों से धुंध के कारण दरभंगा एयरपोर्ट पर ना तो कोई फ्लाइट आई है और ना ही उड़ान भरी है। जिसके कारण यात्रियों को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। खराब मौसम को देखते हुए आधिकांश यात्रियों ने टिकट कैंसिल करवा लिया है एवं जिनको जाना था वो दूसरे फ्लाइट में टिकट ट्रांसफ़र करा लिया।

Join Telegram channel

मौसम विज्ञान विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार 16 जनवरी से 20 जनवरी तक कोहरे और धुंध का सिलसिला कुछ इसी तरह जारी रहेगा। बिहार में कोल्ड-डे व शीतलहर शुरू हो चुकी है, जबकि तीन दिनों के बाद तापमान में बढ़ोतरी होने की संभावना है कि पूर्वानुमान अवधि में  अधिकतम तापमान  03-04 डिग्री गिरकर 16-18 डिग्री सेल्सियस हो जायेगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial