दलसिंहसराय: फूटवेयर व्यवसायी को अपराधियों ने चाकू मार किया हत्या, शव को फेंका रेलवे पुल के समीप

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत अजनोल गांव के वार्ड संख्या 11 निवासी व्यवसायी रंजीत राम की अपराधियों ने चाकू गोदकर हत्या कर शव को रेलवे ढ़ाला पुल के समीप फेंक दिया। घटना गुरुवार की रात्री की बताई जा रही है जब पुलिस को शव मिलने की सूचना मिलने के बाद शव को बरामद किया गया। पुलिस के द्वारा मृतक के परिवार को सूचित करने पर मृतक की पहचान की गई।

मृतक के बारे में बताया गया है की वो दलसिंहसराय शहर के रामाश्रय नगर “रमना बाजार” के जूता-चपल का दुकान चलाता था। घटना के बारे में बताया जा रहा है की व्यक्ति गुरुवार की दोपहर को घर से निकला था लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा और ना ही दुकान पर पहुंचा। इसी क्रम में सीमावर्ती जिले बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा रेलवे ढ़ाला के गुमटी संख्या 30 के समीप से एक शव मिलने की सूचना मिली उसके बाद मृतक की पहचान की गई।

Join Telegram channel

बताया जा रहा है की ड्यूटी के दौरान रेलकर्मी की नजर शव पर पड़ी जिसके बाद उसने तत्काल बछबाड़ा थाना को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। व्यवसायी के चेहरे पर चाकू के जख्म के कई निशान के साथ-साथ पैर टूटा हुआ पाया गया है। मृतक की पहचान होने के बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। शुक्रवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial