दलसिंहसराय: बेखौफ अपराधियों ने सुधा पार्लर संचालक को गोली मार कर लूटा लाखों रुपए, संचालक की हुई मौत, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत NH 28 पर नवादा के पास दो बाइक पर सवार हो कर आए 03 कि संख्या में अपराधियों ने सुधा पार्लर संचालक से लूट पाट करने के दौरान अंधाधुन फ़ाइरिंग कर सुधा केंद्र व्यवसायी सुनील राय को गोली मार कर हत्या कर दिया। वही अपराधियों द्वारा अंधाधुन किया गया फ़ाइरिंग में उनके सहकर्मी को गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गए। अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर आसानी से समस्तीपुर के तरफ भाग निकला। वही घटना के बाद स्थानीय लोगो ने आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है अपराधियों के द्वारा करीब 10 लाख रुपए से अधिक की लूट-पाट की गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने दोपहर 12.30 बजे के आसपास इस घटना को उस समय अंजाम दिया, जब सुधा पार्लर संचालक और उनके कर्मी बैंक में रुपये भेजने के लिए रुपयों का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान ने उन पर तबर तोड़ फ़ाइरिंग कर दिया। फ़ाइरिंग के दौरान सुनील राय को मुहं में गोली लग गई और उनके ड्राइवर ड्राइवर मो. पप्पू को सिने में गोली लग गई। गोली लगने के कारण दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वरा दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल दलसिंहससराय में भर्ती करवाया गया।

Join Telegram channel

अस्पताल में डॉक्टरों ने सुनील सिंह को मृत घोषित कर दिया एवं उनके ड्राइवर मो पप्पू को गंभीर हालत में दलसिंहसराय से पटना रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय पहले अनुमंडल अस्पताल गए और संचालक के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद घटनास्थल का मुआयना करने गए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। लुटेरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial