नीतीश-मोदी सरकार वादा निभाए और बताए कि 19 लाख रोजगार कहां है- महावीर पोद्दार


19 लाख रोजगार: इन्क़लाबी नौजवान सभा आरवाईए उजियारपुर प्रखंड कमिटी की बैठक मो अलाउद्दीन की अध्यक्षता एवं जिलाध्यक्ष राम कुमार के पर्यवेक्षण में हरपुर रेवाड़ी में सम्पन्न की गई। बैठक में तय किया गया कि 18 दिसम्बर 2021 को संगठन के आठवें बिहार राज्य सम्मेलन में 20 प्रतिनिधि के साथ भाग लेने का निर्णय लिया है। इन्क़लाबी नौजवान सभा का उजियारपुर प्रखंड का चार था प्रखंड सम्मेलन 09 जनवरी 2021 को भगवानपुर देसुआ में करने का निर्णय लिया गया है जिसमें चुने हुए 250 प्रतिनिधि भाग लेंगे।

संगठन के विस्तार और मजबूती के लिए प्रखंड के 25 पंचायतों में दस हजार नौजवानों को इन्क़लाबी नौजवान सभा में भर्ती करने का निर्णय लिया गया है। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप संबोधित करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने बताया कि नौजवानों को रोजगार देने में नाकाम केंद्र की मोदी एवं राज्य की नीतीश सरकार अपनी नाकामी को नफरत की चादर के नीचे ढकने की कोशिश कर रही है।

Join Telegram channel

पूरे देश भर में साम्प्रदायिक जहर फैला कर नौजवानों को नफरत, बेरोजगारी और हिंसा की आग में झोंक देने की लगातार कोशिश कर रही है। सम्मानजनक रोजगार, देश की सम्पदाओ एवं संस्थाओ की रक्षा के लिए संगठित युवाओ को जोरदार जनसंघर्ष तेज करना होगा। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष राम कुमार ने बताया कि नौजवान सरकार की बेकार व्यवस्था के चलते बेरोजगारी की जिंदगी जीने को विवश है।

बैठक में तनंजय प्रकाश, अभिषेक कुमार, महेश प्रसाद सिंह, गंगा प्रसाद पासवान, मनोज कुमार राय, विमल कुमार दास, रोहित कुमार, समीम मन्सूरी, नवीन कुमार सिंह, अमरेश कुमार, शम्भु राम, राजीव कुमार, के सी चक्रधारी, नितिन प्रकाश, फुलेन्द्र प्रसाद सिंह सहित अन्य कई लोगों ने भाग लिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial