पुसा कृषि विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार खोलवाने सहित अन्य मांगो को लेकर आइसा ने उजियारपुर में कुलपति का पुतला फूंका

पुसा कृषि विश्वविद्यालय: आज 25 जून शुक्रवार को डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार खोलने, विश्वविद्यालय में एक सौ से अधिक पदों पर की गई स्किल सर्पोटिंग स्टाफ की बहाली की जांच करने, विश्वविद्यालय द्वारा LDC एवं जूनियर अकाउंटेंट क्लर्क का जारी किए गए शॉर्टलिस्ट में सुधार करने इत्यादि मांग को लेकर उजियारपुर के आइसा कार्यकर्ताओं ने पुसा कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति का पुतला उजियारपुर के बाबूलाल चौक पर आइसा के जिला उपाध्यक्ष ललित सहनी के नेतृत्व में फूंका गया।

आइसा कार्यकर्ताओं ने कृषि विश्वविद्यालय पुसा के मुख्य द्वार पर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन के समर्थन में कुलपति के खिलाफ जोरदार नारेबाजी किया। सभा को संबोधित करते हुए आइसा नेता गंगा प्रसाद पासवान ने कहा कि विश्वविद्यालय के कुलपति अपने पूर्व कार्य स्थल पोर्ट ब्लेयर समेत अन्य स्थानों पर से अपने सगे-संबंधियों की नियुक्ति की है।

Join Telegram channel

साथ ही साथ अपने पूर्व के कार्यस्थल के पदाधिकारियों के बेटा, बेटी, दामाद समेत कई पदाधिकारियों की नियुक्ति विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में किया हैं। इसकी जांच होना जरुरी है। आयोजित की गई सभा में मौके पर भाकपा-माले नेता अर्जून दास, संजीत सहनी, बौधू सिंह, मो० आजाद, मो० युसूफ, कैलाश पासवान, हरिदेव दास, अशोक यादव, रघुनाथ सिंह, मो० सकुर, बिनो दास, आइसा नेता बब्लू कुमार, विवेक कुमार, छोटन सहनी एवं अन्य दर्जनों लोग मौजूद थे।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial