प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगारों ने मनाया #राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस, ट्विटर पर कराया ट्रेंड, फिर भी एक नंबर पर रहा HappybdayModiji

#राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस: आज भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश में जितने लोगों ने उनके जन्मदिन पर बधाई दिया और HappybdayModiji टैग को ट्रेंड करवाया। उससे करीब तीन गुना लोगों ने ट्विटर पर बेरोजगारी दिवस का टैग को ट्रेंड करवाया। लेकिन बावजूद इसके HappybdayModiji का टैग 1 नंबर पर बना रहा। जिसके कारण लोगों ने ट्विटर पर ही सवाल उठाना शुरू कर दिया है। लोगों के द्वारा कमेन्ट कर बताया जा रहा है की ट्विटर के अनुसार 5 लाख ट्विट्स 15 लाख ट्विट्स से ज्यादा होता है इसलिए प्रधानमंत्री का ट्विट्स एक नंबर पर रैंक कर रहा है।

#राष्ट्रीय_बेरोजगार_दिवस

आपको पता होगा की प्रधानमंत्री का जन्म 17 सितंबर 1950 ईस्वी को गुजरात के मेहसाना जिले के वडनगर में हुआ था। आज 17 सितंबर 2021 को वो उन्होंने अपने 71 साल की उम्र पूरी कर 72 साल के आयु में प्रवेश कर गए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भारत के तमाम बेरोजगार युवाओ के द्वारा प्रीप्लान के अनुसार राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया।

Join Telegram channel

साथ ही बेरोजगार युवाओ ने राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस का ट्विट्स भी करीब 15 लाख से ज्यादा की मात्रा में किया जबकी प्रधानमंत्री के जन्मदिन का ट्विट्स मात्र 5 से 6 लाख का आकडा ही छू पाया। कम ट्विट्स होने के बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्विट्स एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा था जबकी प्रधानमंत्री के जन्मदिन से तीन गुना अधिक ट्विट्स होने के बाद भी बेरोजगार युवाओ का ट्विट्स दो और तीन नंबर ट्रेंड किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial