बिहार: इनसे मिलिये जिन्होंने नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर अपनी उंगली काट बलि चढ़ा दी!

नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर अपनी उंगली काट बलि चढ़ा दी: बिहार: लोग अपनी खुशी का इजहार करने के लिए क्या क्या नहीं करते है पर इन जनाब के खुशी का इजहार करने का तरीका सभी से हट कर है। ये ऐसे शख्स है जो बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के लगातार मुख्यमंत्री बनने की खुशी में अपना चौथी उंगली काट कर भगवान को बलि चढ़ा दिया।

ये मामला बिहार के जहानाबाद जिलें के घोषी थाना क्षेत्र अंतर्गत वैना गाँव का है। वैना गाँव निवासी अनिल शर्मा नामक शख्स ने मंगलवार को अपनी चौथी उंगली कट कर बलि चढ़ा दिया। ये शख्स ने पहली बार अपनी उंगली नहीं काटी है। इनका ये सिलसिला 2005 से चालू है जब नीतीश कुमार दूसरी बार मुख्यमंत्री बने थे।

Join Telegram channel

2005 में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद इस शख्स ने अपनी पहली उँगली काट कर भगवान को बलि चढ़ा दिया। उसके बाद फिर से 2010 में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने पर इन्होंने अपनी दूसरी उंगली कट कर बलि चढ़ा दिया। 2015 में इन्होंने अपनी तीसरी उंगली भी कट कर बलि चढ़ा दी।

इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार के 7वी बार मुख्यमंत्री का सपथ लेने पर इन्होंने अपनी खुशी का इजहार करने के लिए अपनी चौथी उंगली भी काट कर भगवान को बलि चढ़ा दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial