बिहार क्राइम: चार लड़कों ने नाबालिग लड़की के घर में घुसकर किया गैंग रेप, रेप के बाद साक्ष्य मिटाने को लेकर नाबालिग को जिंदा जलाया

नाबालिग लड़की के घर में घुसकर किया गैंग रेप: बिहार के मुजफ्फरपुर जिलें के साहेबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग लड़की को चार लड़कों ने घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर लड़की को जिंदा जलाकर मार दिया. घटना 3 जनवरी की बताई जा रही है जिसकी प्राथमिकी साहेबगंज थाने में मंगलवार 12 जनवरी को दर्ज कारवाई गई है। घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार एक ही गाँव के चार लड़के ने इस घटना को अंजाम दिया है। दर्ज कारवाई गई प्राथमिकी में दी गई जानकारी के अनुसार बताया गया है की 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को गाव के ही दो लड़के गुलशन कुमार एवं चंचल कुमार ने लड़की को अपने घर बुलाकार 5 दिसंबर को उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी फोटो और विडिओ बना लिया और फिर ब्लैक्मैल करने लगा।

Join Telegram channel

लड़की की बड़ी बहन को भी विडिओ वाइरल कर देने की धमकी देकर उसके छोटी बहन के जैसे वार्ताव कर देने की बात कहने लगा था। साथ ही लड़कों के द्वारा धमकी दी जा रही थी की यदि इसके बारे में पुलिस को जानकारी दी तो विडिओ और फोटो वाइरल कर देगा। जिसकी वजह से दोनों बहन घटना को दबाए हुई थी। जिसके कारण मनचलों की मनोबल बढ़ गई.

इसी का फायदा उठाते हुए 3 जनवरी को चार लड़कों गुलशन कुमार, चंचल कुमार एवं उसके साथ अन्य दो लड़का अभिनय कुमार एवं राजा कुमार ने 10 बज के आसपास लड़की के घर में घुस गया एवं अंदर से दरवाजा बंद कर उसके साथ सामूहिक रेप किया. फिर उसके बाद नाबालिग लड़की की हत्या कर दी। फिर साक्ष्य मिटाने के कारण नाबालिग की शरीर में आग लगा दिया। जब घर से धुआ निकला तो बगल की घर में बैठी उसकी बड़ी बहन जब अपने घर में आई तो देखि चारों लड़कों ने मिलकर उसकी नबलीग बहन के शरीर में आग लगा चुका था।

जब नाबालिग की बहन ने शोर मचाया तो चारों लड़कों ने लड़की का शव लेकर वहाँ से भाग निकला। लड़की की माँ बहुत पहले ही गुजर चुकी है और उसकी पिता पंजाब में काम करता है। घटना की जानकारी जब लड़की के द्वारा अपने पिता को दी गई फिर उसके पिता ने घर पहुच कर सारी जानकारी इकट्ठा कर साहेबगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial