बिहार ब्रेकिंग: NH-28 पर कोहरे के कारण ट्रक एवं कार में हुई भीषण टक्‍कर 02 की मौत एक गंभीर रूप से घायल

ट्रक एवं कार में हुई भीषण टक्‍कर 02 की मौत: बिहार के गोपालगंज जिलें के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत NH-28 पर बुधवार की सुबह सिरसिया सिनेमा हाल के पास एक भीषण हादसा हो गई जिसमें 02 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सूचना पर पहुची पुलिस घटना की जांच मे जट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह में घना कोहर के कारण ठीक से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था इसी बीच एक कार गोपालगंज से कुचायकोट की ओर जा रही थी की अचानक सामने से एक ट्रक आ गया और कार और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कार में सवार दो युवकों की मौत घटनस्थल पर ही हो गई एवं एक युवती की स्थिति काफी गंभीर बताई गई है।

Join Telegram channel

वही दोनों मृतक में से एक की पहचान गोपालगंज के कटैया स्थित सुकसेनवा गाँव निवासी सोहराब खान एवं सद्दाम हुसैन के रूप में की गई है। वही घटना में घायल युवती की पहचना अभी नहीं हो पाई है। युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। दोनों युवकों के बारे में लोगों का कहना है की वे दोनों भोपाल में बिटेक की पढ़ाई कर रहे थे एवं उसेक साथ मौजूद एक युवती भी उन्ही के सहपाठी थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial