बिहार: सामुदायिक भवन में बैठने को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या!

बिहार: सामुदायिक भवन में बैठने को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मार कर हत्या: बिहार के आरा जिला के कोइलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्जनचक गाँव में सोमवार की दोपहर में दो गुटों के बीच हुए सामुदायिक भवन में बैठने को लेकर विवाद में दोनों इतना उग्र हो गए की गोली तक चलानी पड़ गई। एक गुट के तरफ से चलाई गई गोली से दूसरे गुट के एक व्यक्ति की मौके पर ही युवक को गोली मार कर हत्या कर दी गई एवं कई लोग घायल हो गए है।

घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाल ही आरा जिलें में बीते रविवार को जदयू नेता पर तबरतोड़ फ़ाइरिंग किया गया था जिसमें जदयू नेता गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया था एवं उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई थी। आज फिर से दो गुटों के बीच हुई विवाद में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर छानबीन करने में जुट गई है।

Join Telegram channel

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है की सामुदायिक भवन में बैठने को लेकर दोंनो गुटों में विवाद हुआ था जिसके बाद विवाद काफी बढ़ गई जिसके बाद गोली चलने लगी। वही पुलिस घटने की छानबीन कर रही है फिलहाल व्यक्ति की पहचान संबंधी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial