विधवा गैंगरेप: 10 लोगों ने मिलकर विधवा के साथ किया गैंगरेप, 6 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विधवा गैंगरेप: पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार की शाम को विक्रम से काम करके वापस आ रही एक विधवा महिला को कुछ लड़कों ने घर छोड़ने के नाम पर बाइक पर बैठा कर लंका कच्छुआरा के पास एक पुरानी खंडहर में ले गया। जहां पर ले जाने के बाद में उसके साथ रेप किया। उसके बाद अपने साथी लोग को बुलाकर भी रेप करवाया।

विधवा गैंगरेप
इसी खंडहर में विधवा के साथ बलात्कार किया है 10 लड़कों ने

रेप करने के बाद उसी में से एक लड़के ने रेप का विडिओ बना कर सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया जिसके बाद पूरे इलाके में हरकंप मच गया। वही जब इस विडिओ के बारे में पुलिस को पता चला तो पुलिस विभाग में भी हरकम्प मच गया। जिसके बाद विडिओ के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर के कुछ घंटों के अंदर 6 बलात्कारियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Join Telegram channel

वही रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों ने खुद अपना अपना अपराध कबुल लिया है साथ ही ये भी खुलासा किया है की इस रेप की घटना में सिर्फ 6 लोग नहीं कुल 10 लोगों ने मिलकर महिला के साथ रेप किया है। जिसके बाद पुलिस गिरफ्तार आरोपीयो के बयान पर बाकी के चार लोग को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्रम से काम करके 45 वर्षीय एक महिला को कुछ लड़कों ने घर पहुचने के भरोसे अपने बाइक पर बैठा कर गौरीचक थाना क्षेत्र के एक सुनसान खंडहर में ले गया जहां पर विधवा महिला के साथ रेप किया और साथ मे विडिओ भी बनाया और विडिओ बनाने के बाद सोशल मीडिया पर वाइरल कर दिया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial